How to create a sarkari result website on blogger - Sarkari result template for blogger

Sarkari result website on blogger / sarkari result template for blogger/ blogger par sarkari result website kaise banaye
Sarkari result template for blogger

Sarkari result website on blogger :- if you want to create a sarkari result website or a job posting website on blogger then you need to follow these steps that given below.


यदि आप Blogger पर "Sarkari Result" की तरहीं वेबसाइट बनाना चाहते हैं, तो निम्नलिखित चरणों का पालन कर सकते हैं:


1. अकाउंट बनाएं: Blogger पर एक अकाउंट बनाएं या लॉग इन करें, यदि पहले से ही अकाउंट है।


2. नया ब्लॉग बनाएं: अपने डैशबोर्ड में जाएं और "New Blog" विकल्प पर क्लिक करें। यहां आपको अपने ब्लॉग का नाम और यूआरएल देना होगा।


3. थीम चुनें: अपने ब्लॉग के लिए एक उपयुक्त थीम चुनें जो सरकारी रिजल्ट की वेबसाइट के लिए उपयुक्त हो।


4. विज्ञापन और नेविगेशन बार: विज्ञापन और नेविगेशन बार के लिए स्थान दें, जिससे उपयोगकर्ताओं को आसानी से रिजल्ट्स तक पहुंच मिल सके।


5. कंटेंट जोड़ें: सरकारी रिजल्ट की वेबसाइट पर नौकरियों के नए अपडेट, परीक्षा तिथियां और जरूरी जानकारियां शामिल करें।


6. ब्लॉग पोस्ट लेआउट: सुनिश्चित करें कि ब्लॉग पोस्ट का लेआउट उपयोगकर्ताओं को आसानी से पढ़ने में मदद करता है और जानकारी स्पष्ट और सुसंगत रूप से प्रस्तुत होती है।


7. सामाजिक मीडिया साझा करें: ब्लॉग को सामाजिक मीडिया पर साझा करें ताकि ज्यादा लोगों तक आपकी वेबसाइट की जानकारी पहुंच सके।


8. नियमित अपडेट: अपने ब्लॉग को नियमित रूप से अपडेट करें और नई जानकारी जोड़ते रहें ताकि उपयोगकर्ता आपकी वेबसाइट को फिर से बार बार देखें।


9. SEO अनुकूलित: अपनी वेबसाइट को एसईओ अनुकूलित करें ताकि वह गूगल और अन्य खोज इंजनों में अच्छे रैंकिंग प्राप्त कर सके।

Sarkari result website के लिए किस template का उपयोग करें?


अगर आप अपनी खुद की sarkari result की तरह वेबसाइट बनाना चाहते हैं और आप चाहते हैं की इसके लिए आप कोई भी होस्टिंग और डोमेन न खरीदे या फिर सिर्फ आप एक डोमेन लेकर वेबसाइट बनाना चाहते हैं तो आप अपने वेबसाइट को ब्लॉगर पर बना सकते हैं जहां आपको फ्री में blogspot.com का subdomain दिया जाता है।आप सिर्फ एक अच्छे टेम्पलेट का चुनाव krke अपनी वेबसाइट को स्टार्ट कर सकते हैं और वहां पर अपनी पोस्ट को लिख कर अच्छी कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आप एक अच्छे टेम्पलेट का चुनाव करें जो की job से जुड़ा हुआ हो।

सरकारी result के जैसा वेबसाइट बनाने के लिए किस टेम्पलेट का चुनाव करें / अच्छा टेम्पलेट कौन है?

दोस्तो अगर आप अपनी जॉब पोस्टिंग वेबसाइट के लिए किसी अच्छे टेम्पलेट का चुनाव kr रहे हैं तो आपको मैं दो टेम्पलेट के बारे में बताना चाहता हूं जिसकी हेल्प से आप अपनी खुद की जॉब पोस्टिंग वेबसाइट बना सकते हैं।

1. Piki true job template for blogger:- यह piki template का एक टेम्पलेट है जो की जॉब पोस्टिंग साइट के लिए बहुत ही उपयुक्त है।इस थीम की मदद से आप एक खूबसूरत सा जॉब पोस्टिंग वेबसाइट बना सकते हैं जो बिलकुल ही सरकारी result की वेबसाइट की तरह दिखेगा।आप इस टेम्पलेट का प्रीमियम प्लान का उपयोग करें।जो सिर्फ आप 499 रुपए में ले सकते हैं।

Buy This template 

2. Piki jobiki template for blogger :- यह टेम्पलेट भी piki ka template हैं जो एक job पोस्टिंग वेबसाइट के लिए बहुत ही उपयुक्त है और इस टेम्पलेट की मदद से भी एक खूबसूरत सा जॉब वेबसाइट बनाया जा सकता है।इसका भी premium plan का उपयोग करें जो सिर्फ 399 रुपए में ले सकते हैं।

Buy jobiki template

Next Post Previous Post